JK: बिजबेहरा एनकाउंटर में 2 आतंकियों के शव बरामद, घटनास्थल से AK 47 राइफल मिला          गजियाबादः एलिवेटेड रोड पर इंदिरापुरम के पास बड़ा सड़क हादसा, दो की मौत          गाजियाबादः शादी में हर्ष फायरिंग में एक शख्स को लगी गोली, आरोपी दीपक गिरफ्तार          
होम | हरियाणा | BJP नेता तेजिंदर बग्गा का हत्या करने वाला सुपारी किलर पुलिस की गिरफ्त में

BJP नेता तेजिंदर बग्गा का हत्या करने वाला सुपारी किलर पुलिस की गिरफ्त में

 

भाजपा नेता और ज्वैलर तेजिंदर बग्गा की हत्या का पर्दाफाश हो गया है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. बग्गा की हत्या करनाल के नीलोखेड़ी में दो दिन पहले हुई थी. करनाल एसपी सुरेंद्र सिंह भोरिया ने बताया कि दो दिन पहले करनाल के नीलोखड़ी में रात में तेजिंदर बग्गा की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की थी. तेजिंदर भाजपा का नेता और पेशे से ज्वैलर था. आपसी रंजिश के चलते विदेश में बैठे राजपाल नाम के व्यक्ति ने सुपारी किलर से संपर्क किया और चार लाख रुपये देने का वादा किया. पुलिस ने बताया कि सुपारी किलर को विदेश जाने के लिए चार लाख रुपये की जरूरत थी, जिसके चलते उसने बग्गा की हत्या कर दी.


हत्या की साजिश रचने वाला पूर्व सरपंच राजपाल है जो वर्तमान में अमरीका में रहता है. पुलिस विदेश में बैठे हत्या की साजिस रचने वाले राजपाल को पकड़ने के भी प्रयास कर रही है, वहीं हत्या को अंजाम देने वाले सुपारी किलर का रिमांड लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है.

 

बाइक सवार आरोपी ने बग्गा की गोली मारकर हत्या की थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी को एक पूर्व सरपंच से हत्या करने की सुपारी मिली थी, जिसके बाद आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया था.

 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.