पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की पुण्यतिथि पर PM नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि          मनमोहन, सोनिया और राहुल ने देश के पहले PM जवाहरलाल नेहरू को श्रद्धांजलि दी           राम का काम करना है तो राम का काम हो कर रहेगा: राम मंदिर पर मोहन भागवत          
होम | बिजनेस | भगोड़ा नीरव मोदी लंदन में देखा गया, घोटालों से जुड़े सवालों पर कहता रहा- सॉरी नो कमेंट्स

भगोड़ा नीरव मोदी लंदन में देखा गया, घोटालों से जुड़े सवालों पर कहता रहा- सॉरी नो कमेंट्स

 

नई दिल्ली: भारतीय बैंकों को हजारों करोड़ का चूना लगाने वाला हीरा कारोबारी नीरव मोदी लंदन में दिखा है. बताया जा रहा है कि भगोड़ा नीरव मोदी लंदन में ही पनाह लेने की जुगत में है. हालांकि, ब्रिटेन के एक अख़बार के रिपोर्टर ने नीरव मोदी से पॉलिटिकल असाइलम यानी राजनीतिक शरण को लेकर सवाल पूछा तो नीरव मोदी नो कमेंट कहकर सवाल को टाल गया.

नीरव मोदी बदले हुए लुक में नजर आया. वह पकी हुई दाढ़ी और मूंछों में दिखा. आमतौर पर उसकी तस्वीर क्लीन शेव में आती रही है. भगोड़ा नीरव मोदी और उसका मामा मेहुल चोकसी करीब 14,000 करोड़ रुपये के पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) धोखाधड़ी मामले में आरोपी हैं.

कल नीरव मोदी का महाराष्ट्र के रायगढ़ में समुद्र तट स्थित बंगला विस्फोटक का इस्तेमाल कर ध्वस्त कर दिया गया था. रायगढ़ जिला कलेक्टर विजय सूर्यवंशी ने कहा कि यह एक नियंत्रित विस्फोट था. वरिष्ठ आईएएस अधिकारी ने बंगले को ध्वस्त किए जाने के आदेश दिए थे. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिसंबर 2018 में इस बंगले को जब्त किया था. बंगले से सभी कीमती सामान, कलाकृतियां, पेंटिंग व दूसरी महंगी वस्तुओं को हटा लिया गया.

 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.