होम | देश | पीएम मोदी एक बार फिर से करेंगे मन की बात, जनता से मांगे सुझाव

पीएम मोदी एक बार फिर से करेंगे मन की बात, जनता से मांगे सुझाव

 

लगातार दूसरी बार सत्ता में लौटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार 30 जून को एक बार फिर मन की बात करेंगे। पीएम मोदी ने रेडियो पर प्रसारित होने वाले इस कार्यक्रम के लिए देश की जनता से सुझाव भी मांगे हैं। मन की बात कार्यक्रम का आखिरी प्रसारण लोकसभा चुनाव से पहले 24 फरवरी को हुआ था। तब पीएम मोदी ने कहा था कि वह एक बार फिर मन की बात करेंगे।

बता दें कि @mygovindia आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मन की बात कार्यक्रम के दोबारा शुरू होने की जानकारी दी गई है। ट्वीट में कहा गया है, पीएम मोदी एक बार फिर आपसे जुड़े महत्वपूर्ण विषयों पर अपने विचार साझा करेंगे। मन की बात कार्यक्रम के 54वें संस्करण के लिए प्रधानमंत्री आपसे सुझाव आमंत्रित करते हैं, ताकि इस कार्यक्रम में आपके सुझावों और प्रगतिशील विचारों को शामिल किया जा सके।

 

 

मन की बात के आगामी संस्करण में आप जिन विषयों और मुद्दों पर प्रधानमंत्री से चर्चा सुनना चाहते हैं, उससे संबंधित अपने सुझाव व विचार भेजना न भूलें। आप अपने सुझाव @mygovindia के ओपन फोरम के माध्यम से साझा कर सकते हैं या टॉल फ्री नंबर 1800-11-7800 डायल करके प्रधानमंत्री के लिए अपना सन्देश हिन्दी या अंग्रेजी में रिकॉर्ड करा सकते हैं। कुछ चुनिंदा संदेशों को मन की बात में भी शामिल किया जा सकता है। इसके अलावा आप 1922 पर मिस्ड कॉल करके एसएमएस के जरिए प्राप्त लिंक का इस्तेमाल कर सीधे प्रधानमंत्री को भी सुझाव भेज सकते हैं।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साल 2014 में पहली बार इस कार्यक्रम को संबोधित किया था। ये कार्यक्रम रविवार के दिन रेडियो और दूरदर्शन के कई चैनलों पर प्रसारित किया जाता है। पीएम मोदी अपने पांच साल के कार्यकाल में अभी तक 53 बार मन की बात कर चुके हैं।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.