केएल राहुल और रोहित शर्मा करेंगे ओपनिंग          CWC 2019: टीम इंडिया में शिखर धवन की जगह विजय शंकर को मिला मौका          पाकिस्तान ने जीता टॉस, भारत करेगा पहले बल्लेबाजी          दिल्ली: सर्वदलीय बैठक में पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी          भारत-पाक मैच से पहले मेंचेस्टर में हल्की बारिश शुरू         
होम | मनोरंजन | कादर खान की हालत नाजुक, दिमाग ने काम करना किया बंद

कादर खान की हालत नाजुक, दिमाग ने काम करना किया बंद

 

मुंबई। अपनी ज़बरदस्त अभिनय शैली और प्रभावशाली संवाद अदायगी के कारण याद किये जाने वाले दिग्गज अभिनेता कादर ख़ान के स्वास्थ्य को लेकर एक बुरी ख़बर आ रही है. ख़बर है कि उन्हें गंभीर रूप से बीमार होने के बाद बाइपेप वेंटीलेटर पर रखा गया है. 81 साल के कादर ख़ान प्रोग्रेसिव सुप्रान्यूक्लीयर पाल्सी डिसऑर्डर (पीएसपी ) के शिकार हो गए हैं और इसकी वजह से उनके मस्तिष्क ने काम करना बंद कर दिया है.

स्‍पॉटब्‍वॉय.काम के मुताबिक, कादर खान की बिगड़ती तबीयत को देखते हुए नॉर्मल वेंटीलेटर उनके लिए सही नहीं था इसलिए उन्‍हें बाइपैप वेंटिलेटर पर रखा गया है. वे ज्‍यादा बेहोश रहते हैं और कभी-कभी ही आंख खोल रहे हैं.

खबर के अनुसार, कादर खान ने बात करना भी बंद कर दिया है. स्‍पॉटब्‍वॉय ने सूत्र के हवाले से लिखा कि उनमें निमोनिया के लक्षण दिखाई दे रहे हैं. गौरतलब है कि इस समय कादर खान अपने बेटे और सरफराज और बहू के साथ विदेश में रहते हैं.

सरफराज अपने पिता कादर खान का पूरा ख्‍याल रख रहे हैं लेकिन अभिनेता की हालत नाजुक बनी हुई है. पिछले दिनों सरफराज ने स्‍पॉटब्‍वॉय से बातचीत में कहा था, 'मेरे पिता को चलने में समस्‍या आ रही है. हम दोनों उन्‍हें  सपोर्ट देते हैं तब वे चल पाते हैं और कुछ कदम के बाद वे बैठ जाते हैं.' सरफराज ने यह भी बताया था पिता के घुटनों की सर्जरी भी हो चुकी है.

गौरतलब है कि कादर खान ने अपने 43 साल के करियर में 300 फिल्‍मों में काम किया है और लगभग 200 फिल्‍मों के डायलॉग्‍स लिखे है.  वे आखिरी बार वे साल 2015 में फिल्‍म 'दिमाग का दही' में नजर आये थे.


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.