दिल्ली: सर्वदलीय बैठक में पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी          भारत-पाक मैच से पहले मेंचेस्टर में हल्की बारिश शुरू          मोदी सरकार मंदिर बनाने के लिए कोई कदम उठाती है तो मजबूती से उसके साथ रहेंगे: उद्धव ठाकरे          विश्व कप में PAK के खिलाफ भारत की जीत के लिए गोरखपुर में किया गया हवन          अयोध्या: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर में की पूजा, बेटे आदित्य ठाकरे भी रहे मौजूद         
होम | हरियाणा | गुड़गांव रेपः नौ मासूमों को रेप के बाद मार डाला, रेप से पहले तोड़ देता था टांग

गुड़गांव रेपः नौ मासूमों को रेप के बाद मार डाला, रेप से पहले तोड़ देता था टांग

 

नई दिल्ली: गुरुग्राम पुलिस ने एक पीडोफाइल (बाल यौन शोषण करने वाला) को गिरफ्तार किया है, जो पहले मासूम बच्चियों को अगवा करता था और फिर दुष्कर्म के बाद उनकी हत्या कर देता था. आरोपी ने अब तक ऐसी नौ वारदातें की हैं. हाल ही में गुरुग्राम में एक तीन साल की बच्ची की हत्या और दुष्कर्म के मामले में उसे गिरफ्तार किया गया. इसके बाद उसने ऐसे ही आठ और वारदातें करने की बात कबूली.

दरअसल बीते 11 नवम्बर को 3 साल की मासूम का सेक्टर 66 इलाके से अपहरण कर इसी क्षेत्र के सुनसान इलाके के कमरे में ले जाकर न केवल पहले दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया, बल्कि मासूम की पटक-पटक कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

गुरुग्राम पुलिस की एसआईटी ने अपहरण, दुष्कर्म और हत्या के आरोपी 20 वर्षीय सुनील को झांसी के नजदीक स्थित धार्मिक स्थल के पास से गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया.

वहीं इस मामले में गिरफ्तार दरिंदे ने अभी तक गुरुग्राम की 2 अन्य वारदातें जिसमे सोहना रोड के ओमेक्स मॉल के पीछे रेप के बाद की गई हत्या का मामला हो या फिर राजीव चौक पर 8 वर्षीय मासूम बच्ची से रेप के बाद हत्या करने को कुबूल किया है.

वहीं डीसीपी क्राइम सुमित कुमार की मानें तो आरोपी ने दिल्ली में 3 और ग्वालियर और झांसी में भी एक-एक ऐसे नृशंस रेप करने के बाद हत्या की वारदातें कुबूल की हैं.  

हालांकि अभी पुलिस ऐसे सभी मामलों की गंभीरता से जांच कर रही है, जिनमें दिल्ली, ग्वालियर और झांसी में किए गए अपराध भी शामिल हैं. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है जिससे इस 20 वर्ष के साइको किलर को सख्त से सख्त सजा दिलाई जा सके.

वहीं इस मामले में पुलिस ने गंभीरता से छानबीन की है. पुलिस ने तकरीबन 2 हज़ार से ज्यादा सड़क किनारे सोने वाले व्यक्तियों से पूछताछ की है. पुलिस ने दिल्ली से झांसी रेलवे स्टेशन तक के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं.

हालांकि बाकी राज्यों में कुबूल की गई वारदातों की जांच होनी अभी बाकी है. लेकिन इस खतरनाक और घृणित मानसिकता के शख्स को गिरफ्तार कर पुलिस ने बड़ी कामयाबी जरूर हासिल की है.


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.