JK: बिजबेहरा एनकाउंटर में 2 आतंकियों के शव बरामद, घटनास्थल से AK 47 राइफल मिला          गजियाबादः एलिवेटेड रोड पर इंदिरापुरम के पास बड़ा सड़क हादसा, दो की मौत          गाजियाबादः शादी में हर्ष फायरिंग में एक शख्स को लगी गोली, आरोपी दीपक गिरफ्तार          
होम | खेल | पंत की आवाज स्टम्प माइक में कैद, फिक्स था दिल्ली और कोलकाता का सुपर ओवर मैच?

पंत की आवाज स्टम्प माइक में कैद, फिक्स था दिल्ली और कोलकाता का सुपर ओवर मैच?

 

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स (DC) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन में मुकाबले के दौरान ऋषभ पंत की आवाज स्टम्प माइक में कैद हो गई जो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गया है.

दरअसल, पंत ने कोलकाता के खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा की बल्लेबाजी के दौरान गेंदबाज के गेंद डालने से पहले विकेट से पीछे से कहा कि "यह तो वैसे भी चौका जाएगा" और अगली गेंद पर उथप्पा ने चार रन बनाए. कोलकाता का यह बल्लेबाज उस समय युवा गेंदबाज संदीप लामिछाने के खिलाफ बल्लेबाजी कर रहा था.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कई प्रशंसकों का मानना है कि यह घटना दर्शाती है कि मैच पहले से ही फिक्स था क्योंकि पंत को यह कैसे पता चला कि अगली गेंद पर क्या होगा.

दिल्ली ने सुपर ओवर तक गए मैच में तीन रन से जीत दर्ज की थी. 186 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मेजबान टीम छह विकेट खोकर 185 रन ही बना पाई जिसके काराण मुकाबले का नतीजा सुपर ओवर में निकला. युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने मुकाबले में 99 रनों की पारी खेली.

बता दें कि दिल्ली और कोलकाता के बीच खेले गए मैच में कोलकाता ने पहले बैटिंग करते हुए 185 रन बनाए थे. इसके जवाब में दिल्ली ने भी 185 रन बना लिए. इसके बाद सुपर ओवर किया गया. इसमें दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए 10 रन बनाए. जबकि कोलकाता की टीम महज 7 रन ही बना पायी. इस तरह दिल्ली ने सुपर ओवर में जीत हासिल कर ली.


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.