पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की पुण्यतिथि पर PM नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि          मनमोहन, सोनिया और राहुल ने देश के पहले PM जवाहरलाल नेहरू को श्रद्धांजलि दी           राम का काम करना है तो राम का काम हो कर रहेगा: राम मंदिर पर मोहन भागवत          
होम | हरियाणा | फरीदाबाद बूथ कैप्चरिंग मामले में 19 मई को होगा पुनर्मतदान

फरीदाबाद बूथ कैप्चरिंग मामले में 19 मई को होगा पुनर्मतदान

 

हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों के लिए रविवार को मतदान हुआ था। मतदान के दौरान कई जिलों में बूथ कैप्चरिंग के आरोप लगे। वहीं पलवल के गांव असावटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में एक शख्स महिला वोटर्स के वोट जबरन डालते हुए दिख रहा है। इस मामले में सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए फरीदाबाद उपायुक्त अतुल कुमार द्विवेदी का तबादला कर दिया है। उनकी जगह हाल ही में 8 मई को HCS से प्रमोट कर IAS बनाये गए अशोक कुमार गर्ग को फरीदाबाद का नया DC लगाया गया है।

वहीं फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के असावटी पोलिंग स्टेशन पर 19 मई को पुनर्मतदान होगा। मतदान के दौरान गड़बड़ी की शिकायते मिली थी। माइक्रो ऑब्जर्वर सोनल गुलाटी पर ड्यूटी में लापरवाही के चलते 3 साल तक किसी भी चुनावी ड्यूटी पर लगाई रोग लगा दी गई है।

विनोद ढांडा ने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि ये वीडियो किसी ने भेजा है और हरियाणा के फरीदाबाद का होने का दावा किया है। इससे क्या फर्क पड़ता है कि ये कब का और कहां का है? लेकिन हैरान और दुखी हूं ये देखकर कि सिस्टम कई बार कितना नपुंसक हो जाता है? ये नीच हरकत है।

वहीं इस वीडियो के वायरल होते ही चुनाव आयोग ने फरीदाबाद निर्वाचन आयोग को युवक के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने के आदेश दिए। फरीदाबाद निर्वाचन विभाग ने चुनाव आयोग के आदेश के बाद तुरंत कार्रवाई की औऱ आरोपी युवक को सलाखों के पीछे पहुंचाया।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.