बिहार: गया में लू से मरने वालों की संख्या बढ़कर 17 हुई, 44 मरीज अस्पताल में भर्ती          केएल राहुल और रोहित शर्मा करेंगे ओपनिंग          CWC 2019: टीम इंडिया में शिखर धवन की जगह विजय शंकर को मिला मौका          पाकिस्तान ने जीता टॉस, भारत करेगा पहले बल्लेबाजी          दिल्ली: सर्वदलीय बैठक में पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी         
होम | देश | Diwali पर तीन साल की मासूम के मुंह में फोड़ा गया बुलेट बम, हालत गंभीर

Diwali पर तीन साल की मासूम के मुंह में फोड़ा गया बुलेट बम, हालत गंभीर

 

दिवाली पर उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। तीन साल की मासूम के साथ हुई इस वारदात को सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। मेरठ के सरधना क्षेत्र के मिलक गांव में एक आदमी ने 3 साल की बच्ची के मुंह में बुलेट बम रखकर फोड़ दिया जिसकी वजह से बच्ची के मुंह के चिथड़े उड़ गए। 

 

बच्ची के गले तक संक्रमण पहुंचने की वजह से उसकी हालत गंभीर है और उसे करीब दर्जन भर से ज्यादा टांके आए हैं। गायल बच्ची को नगर के ईश्वर नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

 

बच्ची को लहूलुहान हालत में देखकर गांव के लोग तुरंत दौड़े और बच्ची को अस्पताल ले गए। लोगों ने आरोपी की तालाश की लेकिन आरोपी फरार होने में कामयाब रहा।



घायल बच्ची आरुषि के पिता शशिपाल ने बताया कि उसकी तीन साल की बेटी घर में खेल रही थी। घर के बाहर बच्चे पटाखे जला रहे थे। इसी दौरान गांव का एक अधेड़ वहां पहुंचा और उसने मासूम के मुंह में बुलेट बम रखकर आग लगी दी। बम फूटने से बच्ची के मुंह के चिथड़े उड़ गए। 

 

शशिपाल ने आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे भी नहीं चढ़ सका। 
 


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.