होम | मनोरंजन | बिग बी का ट्विटर हैक कर लगाई इस देश के पीएम की फोटो, रिकवर होते ही किया ये ट्वीट

बिग बी का ट्विटर हैक कर लगाई इस देश के पीएम की फोटो, रिकवर होते ही किया ये ट्वीट

 

अमिताभ बच्चन का सोमवार शाम ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था। इसे एक पाकिस्तान का समर्थन करने वाले संगठन अय्यिलडिज़ टिम ने हैक कर लिया था। हैक करते ही अकाउंट पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान का फोटो लगाकर पाकिस्तान के समर्थन में कई बातें लिखी गई। हैकर ने लिखा-हम दुनिया को एक महत्वपूर्ण सन्देश देना चाहते हैं। हम तुर्की फुटबॉलर्स के साथ आइसलैंड रिपब्लिक के व्यवहार की निंदा करते हैं। इसके साथ ही कई भारत विरोधी बातें भी लिखी गईं और बिग बी का बायो भी बदलकर लव पाकिस्तान भी लिखा गया।

 

 

मुंबई पुलिस के पीआरओ ने देर रात इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि हमने हमारी साइबर यूनिट और महाराष्ट्र साइबर सेल को अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट हैक होने की जानकारी दी। इसके बाद अकाउंट को रिस्टोर भी कर लिया गया और फिर डिस्प्ले पिक्चर भी बदली गई। जिसके बाद बिग बी ने मंगलवार सुबह दो ट्वीट भी किए। 

पहले ट्वीट में अमिताभ ने लिखा, सिर्फ शब्दों से न करना, किसी के वजूद की पहचान हर कोई, उतना कह नही पाता जितना समझता और महसूस करता है। वही दूसरे ट्वीट में लिखा जी जीवन का यही सत्य है स्वीकार करो अशुद्धता से परे उसका बहिष्कार करो।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.