होम | मनोरंजन | बॉक्स ऑफिस पर नहीं होंगे आमने-सामने अक्षय-सलमान, सूर्यवंशी होगी इस दिन रिलीज

बॉक्स ऑफिस पर नहीं होंगे आमने-सामने अक्षय-सलमान, सूर्यवंशी होगी इस दिन रिलीज

 

अभिनेता सलमान खान की रुतबा बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री में भी है। अब यह सलमान का ही तो रुतबा है, जो रोहित शेट्टी और करण जौहर ने अपनी अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी की महीनों पहले फाइनल की गई ईद 2020 की रिलीज़ डेट को एक झटके में बदल दिया, वह भी सिर्फ सलमान खान के लिए। क्योंकि सलमान खान ने अचानक संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी, वह भी ठीक उसी दिन, जिस दिन सूर्यवंशी की रिलीज़ पहले से फाइनल थी।

आलिया भट्ट और सलमान खान स्टारर भंसाली की इंशाअल्लाह की रिलीज़ डेट की घोषणा होने के तुरंत बाद ही अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्‍म सूर्यवंशी के बॉक्‍स ऑफिस क्‍लैश को लेकर जमकर चर्चा हुई। फिल्म पंडितों ने इस क्लैश को बॉलीवुड का सबसे बड़ा क्लैश करार कर दिया। पिछले एक दशक से ईद की छुट्टियां सलमान खान ने अपने नाम कर ली है। ईद में उनकी दबंगई जमकर चलती भी है, तभी तो रेस 3 जैसी असफल फिल्म भी 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई करती है।

रोहित शेट्टी ने जैसे ही सूर्यवंशी की रिलीज़ डेट ईद 2010 से बदल कर 27 मार्च 2020 की, सलमान खान ने अपने ट्विटर पर रोहित के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा। सलमान ने अपने पोस्ट में लिखा, मैंने रोहित को हमेशा अपना छोटा भाई माना है और आज उन्होंने इस बाद को साबित भी कर दिया। सूर्यवंशी 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.